JioMart Buyer Care Quantity, Grievance Quantity & Mail ID

0
20


Reliance Jio Mart provider को भारत में release कर दिया गया है और ये platform कार्य करेगी B to C market type में जिसका मतलब है की Jio Mart किसी भी प्रकार की groceries without delay नहीं बेचेगी shoppers को लेकिन इसके बदले में ये attach करेंगी offline outlets और on-line shoppers को एक साथ अपने Platform “JioMart” के जरिये.

अभी के समय में, JioMart केवल खुले हैं देश के तीन places में – Navi Mumbai, Thane, और Kalyan. वहीँ लेकिन बाद में इसे पुरे देश में scale up कर दिया जायेगा. वहीँ जब इतनी बड़ी व्यवस्था है तो जायज सी बात है की इसमें दिक्कतें भी आएँगी. ऐसे में हम buyer को JioMart Care Quantity की तलाश तो जरुर से होगी. इसलिए आज मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों Jio Mart Buyer Care Quantity या Helpline Quantity प्रदान की जाये जिससे की shoppers को थोडा toughen मिल सके. तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.

Jio Mart Buyer Care Quantity

यह Reliance की on-line marketplace position काफी हद तक वैसे ही कार्य करेंगी जैसे की Grofers और Amazon काम कर रहे हैं और एक बार ये पुरे देश में फ़ैल जाये तब without delay compete कर सकती हैं Flipkart, Large Basket, Grofers और Amazon Top के साथ.

jiomart customer care number

सभी shoppers चाहें तो pre-register कर सकते हैं Jio Mart में जिससे की वो आसानी से Rs 3,000 तक save कर सकते हैं signup bonus के तोर पर. वहीँ सभी ग्राहकों आसानी से खरीद सकते हैं 50,000 से भी ज्यादा grocery merchandise इस app के द्वारा. वहीँ आपको किसी भी प्रकार की सवाल पूछी नहीं जाएगी ऐसा go back coverage में दर्शाया गया है, unfastened house supply वो भी बिना किसी minimal order के और ऐसे बहुत सारे horny वादें प्रदान की जायगी.

JioMart Buyer Helpline Quantity

अगर Jio Mart provider आपके house में to be had है तब आप आप चाहें तो इस app को obtain कर सकते हैं और experience कर सकते हैं सभी प्रकार के groceries और दुसरे home items की खरीदारी कर अपने घर के लिए वो भी बिना किसी restrictions के.

वहीँ यदि आपको किसी प्रकार की मदद चाहिए, तब buyer आसानी से touch कर सकते हैं Jio Mart Buyer Care. वहीँ आप भी चाहें तो touch कर सकते हैं JioMart Buyer Care Quantity पर यदि आपके मन में किसी भी प्रकार से कोई question और confusion आये तब.

आपको Reliance Jiomart buyer care quantity की जानकारी उन्हें app और web site में मिल जाएँगी.

JioMart Buyer Care Toll-Loose Quantity

ये Buyer care quantity उनके लिए to be had है जो की किसी भी प्रकार की मदद चाहते हैं buyer care representatives से वो भी JioMart को लेकर. इसलिए corporate ने पहले से ही बहुत से buyer care centres खुलवा चुके हैं जिससे की वो buyer के सभी प्रकार के factor’s को unravel कर पायें चाहे वो common हो या फिर technical.

JioMart buyer care हमेशा खुली होती हैं सभी shoppers के लिए 24 hours और वो चाहें तो उन्हें touch कर सकते हैं by means of e-mail chat या telephone name. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की चूँकि JioMart को अभी तक पूरी तरह से release नहीं किया गया है corporate के द्वारा, ऐसे में कोई reliable buyer care quantity अभी तक unencumber नहीं किया गया है. वहीँ एक बार यह Carrier को get started कर दिया जाये ग्राहकों के लिए तब corporate announce भी कर देगी Jio Mart helpline quantity.

Jio Mart Buyer Care से Touch कैसे करे?

अगर आप चाहते हैं कैसे आप Reliance Jio Mart provider से touch करें, तब यहाँ पर निचे में बहुत से तरीकों के विषय में बताई गयी है.

  • Reliance Jio Mart Buyer Care toll-free quantity: To be introduced
  • Grievance quantity: To be introduced
  • Basic Helpline quantity: To be introduced
  • Electronic mail वो भी buyer toughen के लिए : [email protected]

आज आपने क्या सीखा

मुझे उम्मीद है की आपको मेरी यह लेख Jio Mart Buyer Care Quantity जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को जिओ मार्ट Buyer Care Quantity in hindi के विषय में पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे websites या web में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है.

इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी data भी मिल जायेंगे. यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए तब इसके लिए आप नीच feedback लिख सकते हैं.

यदि आपको यह लेख JioMart Buyer Care से संपर्क कैसे करें पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Fb, Twitter और दुसरे Social media websites percentage कीजिये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here