ICICI बैंक कस्टमर केयर नंबर [24×7] टोल फ्री & युपीआई नंबर (All Numbers)

[ad_1]

आईसीआईसीआई बैंक से जुड़ी किसी भी समस्या के लिए नीचे दिए गए ICICI Buyer Care और Toll Loose Quantity पर कॉल करके, सलूशन निकाल सकते है –

ICICI कस्टमर केयर

अगर आपने भी ICICI Saving Account या Present Account खोल रखा है और आपको व्यक्तिगत, व्यवसाय या कॉरपोरेट बैंकिंग से जुड़ी कोई प्रॉब्लम आ रही है तो आप दिये गए नंबर का इस्तेमाल कर सकते है –

फ़ोन करने के लिए नंबर पर क्लिक करे –

Timing: 9AM to 6PM (Monday to Friday)

✦ ICICI SMS बैंकिंग नंबर

यदि ICICI Toll Loose Quantity काम नहीं कर रहे तो आप SMS Banking Quantity का इस्तेमाल कर बैंक में कंप्लेंट, चेक स्टेटस या बैलेंस चेक कर सकते है –

✦ ICICI लोन कस्टमर केयर

आईसीआईसीआई बैंक में अगर आपने पर्सनल लोन और क्रेडिट कार्ड ले रखा है या आप लेना चाहते है तो नीचे दिये कस्टमर केयर नंबर आपके लिए हेल्पफुल हो सकते है –

साथ ही आप House Mortgage और Vichal mortgage के लिए निम्न हेल्पलाइन का युस कर सकते है –

✦ ICICI डीमेट कस्टमर केयर

अगर आप IPO या Percentage Marketplace में Make investments करते है और आपके डीमेट अकाउंट से जुड़ी कोई समस्या आती है तो आप अपने ICICI Demat Account Products and services की हेल्पलाइन पर कॉल कर सकते है –

✦ UPI ICICI कस्टमर केयर नंबर

अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक है और UPI On-line Cost Apps का इस्तेमाल करते है तो उससे जुड़ी Downside के लिए निम्न नंबर पर कॉल करे –

✦ ICICI सिटी वाइज हेल्पलाइन नंबर

ICICI बैंक ने प्रत्येक शहर के Helpline Quantity जारी किये है उस पर कॉल करके आप अपनी समस्या बता सकते है –

✦ ICICI इंटरनेशनल हेल्पलाइन नंबर

USA 1866 ICICI 4U
UK 0 8081 314 151
Singapore 800 101 2553
Canada 1866 ICICI 4U
Australia 0011 800 0424 2448  
Belgium 00 800 0424-2448 
Finland 990 800 0424 2448
France 00 800 0424 2448
Germany 00 800 0424 2448
Russia +7 495 981 4968
UAE 8000 9114 001
Hong Kong +852 22342651
Sri Lanka +94 11 4242448
Italy 800 0424 2448

✦ ICICI में शिकायत कैसे दर्ज करे?

यदि आईसीआईसीआई बैंक, उसके कर्मचारी या उसकी किसी भी सेवा से असंतुष्ट है तो नीचे दिये गए स्टेप्स को फॉलो करते हुए, Grievance Record कर सकते है|

1. पहले ICICI शिकायत पोर्टल पर जाए – क्लिक

2. वहाँ EMAIL पर क्लिक करने पर एक फॉर्म आयेगा|

3. फॉर्म में अपनी डिटेल्स देकर, फिर सबमिट कर दे|

4. अब प्राप्त Provider Request Quantity को नोट करले|

5. और इस तरह आपकी कंप्लेंट दर्ज हो जायेगी|

[Note: अगर आप पहले एक बार कंप्लेंट कर चुके है, लेकिन अभी तक आपकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला गया है तो आप दूसरा फॉर्म डाउनलोड करके, उसे भरकर सबमिट कर सकते है और दूसरी बार में भी कोई हल ना निकले तो तीसरे स्टेप के फॉर्म को भरकर सबमिट कर दे|]

Take a look at ICICI Grievance Standing

आपकी कंप्लेंट पर कुछ काम हुआ है या नही देखने के लिए ICICI कंप्लेंट स्टेट्स चेक करे –

  1. इस लिंक पर जाएँ – क्लिक
  2. फिर अपने Account और Provider Request No दर्ज करे|
  3. आखिर में Cross पर क्लिक करदे – आपका स्टेटस आपके सामने होगा|

ICICI बैंक से जुड़ी कोई प्रोब्लम या अपने किसी सवाल के जवाब के लिए आप हमे Remark कर सकते है – हम आपको जल्द से जल्द Answer करने की कोशिश करेंगे|

Leave a Comment