आंध्र बैंक कस्टमर केयर नंबर (24×7) टोल फ्री, कंप्लेंट & सिटी वाइज नंबर्स

0
24


Andhra Financial institution से कस्टमर्स को अच्छी सर्विस मिलने के बाद भी Buyer की बहुत सी प्रोब्लम होती है जिनको दूर करने के लिए आंध्र बैंक ने कुछ Buyer Care Quantity जारी किये है –

✦ आंध्र बैंक टोल फ्री नंबर

नीचे दिए गए आंध्र बैंक के Toll-Unfastened Quantity पर कॉल करके अपनी प्रोब्लम बता सकते है और साथ ही किसी सर्विस या प्रोडक्ट के बारे में जानकारी ले सकते है –

✦ पेंशन कस्टमर केयर नंबर

आंध्र बैंक ने एक पेंशन भोगी कस्टमर के लिए Toll-Unfastened Quantity जारी किये है जिस कॉल करके – Downside बता सकते है –

✦ क्रेडिट कार्ड कस्टमर केयर 

Andhra Financial institution के कस्टमर्स अपनी क्रेडिट कार्ड से जुड़ी समस्या के लिए नीचे दिए Buyer Care Quantity  पर कॉल कर सकते है –

✦ एसएमएस बैंकिंग कस्टमर केयर 

अगर SMS Banking Quantity के द्वारा भी बैंक बैलेंस चेक करने, स्टेटस देखने और कंप्लेंट करने जैसे कई काम कर सकते है| बस नीचे दिये गए मैसेज को टाइप करके, उसके सामने दिये नंबर पर भेज दे –

Criticism | UPSET| 9666606060

Andhra Financial institution Steadiness Enquiry | BAL | 9223173924

Mini Remark | MINI | 9223173924

Cheque Standing | ENQCHQ | 9223173924

MPIN Alternate | CHANGEPIN | 9223173924

Block ATM Card | CARDBLOCK | 56161

✦ NEFT & RTGS कस्टमर केयर 

आंध्र बैंक के NEFT & RTGS से रिलेटेड किसी भी समस्या के लिए नीचे दिए गए नंबर का इस्तेमाल करे –

NEFT –

RTGS –

✦ इन्टरनेट बैंकिंग कस्टमर केयर 

✦ NRI हेल्पलाइन नंबर 

Andhra Financial institution के NRI Account से जुड़ी प्रोब्लम के लिए नीचे दिए गए ब्रांच ऑफिस के Quantity पर कॉल कर सकते है –

Place of business | Telephone Quantity
NRI Cellular Head Place of business | 040 – 23233004 /23252379
Iib Mumbai | 022 – 22161075/22168053
NRI Department Mumbai | 022 – 26233338
NRI Department New Delhi | 011 – 26167590
NRI Department Hyderbad |40 –  23421286

✦ सिटी वाइज हेल्पलाइन नंबर 

✦ आंध्र बैंक में शिकायत कैसे करे?

आंध्र बैंक के उपर दिये गये Toll-Unfastened Quantity और Buyer Care Quantity से आपकी समस्या का हल नही निकला है और आप अभी भी Andhra Financial institution की सर्विस से परेशान है तो नीचे दिये गए प्रोसेस से आप  Andhra Financial institution में अपनी शिकायत कर सकते है –

1 कंप्लेंट के लिए सबसे पहले यहाँ पर जाएँ

2 अब आपको एक Criticism Shape भरना है| जिसमे, Title, Cell Quantity, Electronic mail ID, PIN Code आदि की जानकारी देनी होगी|

three उसके बाद सबमिट पर क्लिक करदे|

four और इस तरह आपकी कंप्लेंट दर्ज हो जायगी और आपको Criticism Monitoring No. मिल जायेगा|

Andhra Compliant Standing कैसे चेक करे –

  • Criticism Standing के लिए यहाँ पर जाएँ|
  • उसमे Criticism Monitoring दर्ज करे|
  • फिर Safety Code को एंटर करे| और
  • आखिर में Test Standing पर क्लिक करे|
  • आपका Criticism Standing आपके सामने होगा|

Andhra Financial institution के सारे Buyer Care Quantity उपर दिए गए है इसके अतिरिक आपको आंध्रा बैंक से जुड़ी कोई प्रोब्लम है तो आप हमे नीचे Remark Field में बता सकते है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here